अंबेडकर नगर: जिले के शहर अकबरपुर फतेहपुर पकड़ी शहजादपुर में दबंगों ने महिला के घर में घुसकर उसके कपड़े फाड़ कर बाल पकड़ कर घसीटते हुए जमीन पर पटक दिया।
मामला आपको बताते चलें कि संगीता पत्नी बबलू चौरसिया निवासी फतेहपुर पकड़ी शहजादपुर संगीता ने अकबरपुर थाने पर दिए शिकायती पत्र में लिखा है कि समूह प्राइवेट मार्गदर्शक बैंक में लोन ली हुई है पीड़िता के घर अजय द्वारा समूह का कलेक्शन किया जाता रहा इस बीच 3 से 4 बार रुपया (किश्त) दिया गया जिसका रशीद हमारे पास रखा हुआ है।

उसके बावजूद बैंक मैनेजर बार-बार मानसिक रूप से उत्पीड़न करता रहा लोन का पैसा भुगतान करने के लिए 11 जून 2021 की शाम को घर पर अजय द्वारा एवं साथ विपिन (मैनेजर) शराब की कैन लेकर मोटरसाईकिल पर अपशब्दों का इस्तेमाल कर मारने की धमकी देकर चला गया। हमने उस बात को नजरअंदाज कर दिया। पिता ने बताया कि जिसका खामियाजा
12 जून 2021 को सुबह करीब 8.30 बजे वह अपने पति और बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। तभी इन लोगों द्वारा दरवाजा की कुंडी तोड़कर घर में घुसकर अजय विपिन (मैनेजर) एवं 15 लोगों द्वारा हमे और हमारे पति को पीटा। हमारे शरीर के कपड़े तक फाड़ डालें बाल नोच डाला।
इसके बाद इस घटना की सूचना 112 नंबर को दी गई मगर तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पीड़िता संगीता के द्वारा अकबरपुर कोतवाली में शिकायत पत्र दी गई मगर कार्रवाई ना होने से पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश के डीजीपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *