कामवाली बाई का टेंशन खत्म! Realme ने लॉन्च किया Robot Vacuum, एक इशारे पर करेगा पूरे घर का झाड़ू-पोछा

मंगलवार को हुए वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में रियलमी ने अपने सबसे ताकतवर स्मार्टफोन Realme GT 5G के साथ अपने इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) प्रोडक्ट के रूप में Realme TechLife रोबोट वैक्यूम क्लीनर भी लॉन्च किया है। बाजार में इसका मुकाबला iRobot Roomba 971 और Xiaomi के Mi रोबोट वैक्यूम-मॉप पी से देखने को मिलेगा। यानी अगर आप अपनी काम वाली बाई के रोज-रोज के बहानों से परेशान गए हैं, तो आपके लिए यह प्रोडक्ट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और फीचरे के बारे में…..

Realme TechLife Robot Vacuum के स्पेसिफिकेशन

  • Realme TechLife रोबोट वैक्यूम को LiDAR पर बेस्ड नेविगेशन सिस्टम का उपयोग करके 2-इन-1 वैक्यूम और मोपिंग समाधान प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये नया प्रोडक्ट घरों की साफ-सफाई का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।
  • रोबोट वैक्यूम क्लीनर टेम्पर्ड गोरिल्ला ग्लास से लैस टॉप कवर के साथ आता है और इसकी ऊंचाई 10 सेंटीमीटर है। इसमें 38 अलग-अलग सेंसर भी शामिल हैं जिनमें टाइम-ऑफ-फ्लाइट (टीओएफ) वॉल सेंसर, वॉटर टैंक डिटेक्शन सेंसर, क्लिफ सेंसर और एक इंफ्रारेड रिचार्ज सेंसर शामिल हैं।
  • Realme का दावा है कि TechLife रोबोट वैक्यूम में मिलने वाला प्रीलोडेड LiDAR सिस्टम अन्य कॉम्पीटिटर पर उपलब्ध इस सिस्टम की तुलना में 12 प्रतिशत तक बेहतर है। इसमें 98 प्रतिशत सटीक मैपिंग होने का भी दावा किया गया है।
  • एमआई रोबोट वैक्यूम-मॉप पी और अन्य समान वैक्यूम क्लीनर की तरह, रियलमी डिवाइस रियलमी लिंक ऐप के साथ काम करता है जो उपयोगकर्ताओं को कस्टम पार्टिशन बनाने, सफाई मोड सेट करने और सफाई शेड्यूल करने की अनुमति देता है, वो भी वायरलेस रूप से अपने फोन के जरिए। आप Amazon Alexa या Google Assistant का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।


Realme TechLife Robot Vacuum की कीमत
रियलमी टेकलाइफ रोबोट वैक्यूम की कीमत 299 यूरो (करीब 26,600 रुपये) है। इसकी प्री-सेल 16 जून से AliExpress और Realme.com पर शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *