गुड न्यूज: Reliance ने लॉन्च किए नए JioFiber पोस्टपेड प्लान्स, नहीं देनी होगी सिक्योरिटी और इंस्टॉलेशन भी फ्री

JioFiber Postpaid Plans: Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ लेकर आती रहती है, इसी प्रकार कंपनी यूजर्स के लिए नए फाइबर पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। कंपनी ने इन नए प्लान्स की लॉन्चिंग के साथ-साथ यह भी घोषणा की है कि Jio से जुड़ने वाले सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स (राउटर) भी मुफ्त दिया जाएगा।

महज 399 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत वाले ये JioFiber Postpaid Plans 17 जून से लागू होंगे। ग्राहकों को इंस्टॉलेशन की फीस नहीं देनी होगी। इस प्रकार ग्राहक 1500 रुपये की बचत कर पाएंगे। इसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि मुफ्त इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन सिर्फ कम से कम 6 माह की वैधता वाले प्लान पर उपलब्ध है।

Reliance Jio के नए पोस्टपेड प्लान की एक खासियत यह होगी कि इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी।
JioFiber 399 Postpaid Plan: जियो के 399 रुपये वाले इस प्लान के साथ यूजर को 30 Mbps स्पीड के साथ डेटा मिलेगा।
JioFiber 699 Postpaid Plan: 699 रुपये वाले इस प्लान के साथ 100 Mbps स्पीड के साथ डेटा दिया जाता है।

 

JioFiber 999 Postpaid Plan: 999 रुपये वाले इस प्लान के साथ 150 Mbps स्पीड से डेटा मिलता है।
JioFiber 1499 Postpaid Plan: Jio के 1499 रुपये वाले प्लान 300 Mbps स्पीड से डेटा मिलेगा।

999JioFiber Postpaid Plan: 999 रुपये वाले इस Jio Fiber कनेक्शन के साथ फ्री OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अतिरिक्त फायदों की बात करें तो इसमें Amazon Prime, Disney Hotstar, Sony LIV, G-5, Voot Select, Sun Nact और Hoichoi जैसी 14 OTT ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

 

1499 JioFiber Postpaid Plan: Jio का 1499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान: Reliance Jio के 1499 रुपये वाले पोस्टपेड Jio Fiber कनेक्शन में फ्री OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अतिरिक्त फायदों की बात करें तो इसमें Amazon Prime, Disney Hotstar, Sony LIV, G-5, Voot Select, Sun Nact और Hoichoi जैसी 15 OTT ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा। इसके साथ ही 1 हजार रुपये की सिक्योरिटी डिपाजिट पर एक 4K सेट टॉप बॉक्स मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *