Hatya-1
  • प्रेमिका के भडकाने पर प्रेमी ने की हत्या
  • इश्क के जुनून में कसमे वादे निभाते हुए कर दी हत्या
Azhar Malik – अज़हर मलिक

काशीपुर – चार बच्चों की मां के इश्क में एक युवक ऐसा फंसा की हत्या करने के जघन्य अपराध तक की वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूका, उसके प्यार के बीच में दीवार बनने वाले पति के बडे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

       जी हां ! इश्क की खूनी दास्तान लिखने वाला ये मामला काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र का है, जहां विवाहिता से इश्क लड़ा बैठे एक युवक ने अपने प्यार को पाने की चाह में अपने हाथ खून से रंग लिये।

       अभी तक तो आपने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है, मगर क्या इतना अंधा होगा कि वो खून से इश्क की इबारत लिख बैठेगा किसी को पता नहीं था। इसका नतीजा यह हुआ कि अब  आशिक को अपने इश्क की वजह से जेल की कोठरी  गुज़ारने होंगे।

Murder

       जी हां कुंडा थाना क्षेत्र में एक युवक का चार बच्चों की मां के साथ इश्क लड़ा बैठा, धीरे धीरे इश्क परवान चढने लगा और दोनों ही एक दूसरे से कसमे वादे निभाने लगे, लेकिन लॉकडाउन में मजबूर ये दोनों प्रेमी छटपटाने लगे, सिर्फ फोन पर ही एक दूसरे से सम्पर्क में थे, तभी दोनों ने मिलकर घर से भागने की प्लानिंग कर ली, दोनों घर से भाग भी गये थे। लेकिन मुरादाबाद में पकडे जाने पर दोनों वापस लौट आये। लौटने के बाद परिवार में हुई जिल्लत और मारपीट महिला बर्दास्त नहीं कर पाई और बदला लेने के लिए वो प्रेमी को उकसा बैठी।

      दरअसल महिला के पति का बडा भाई दोनों के इश्क में बाधा डाल रहा था, तो प्रेमी का सहारा लेकर महिला ने पति के बडे भाई की हत्या की साजिश रच डाली और अपने प्यार की चाह में रास्ते के कांटे को हटाने प्रेमी के हाथ खून से रंग दिये, वहीं घटना के बाद परिजनों ने थाने में महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर हत्या की आशंका जतायी थी, जिसपर पुलिस ने जांच में इस बात की पुष्टी करते हुए दोनों प्रेमियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *