सस्ते फोन की है तलाश खत्म! आ रहा है Samsung का ये धांसू फोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगा बड़ा डिस्प्ले

सैमसंग इस महीने के अंत में भारत में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह सैमसंग गैलेक्सी M32 है, इसके बारे में अफवाहें लंबे समय से इंटरनेट पर घूम रही हैं। अमेज़न ने अब सैमसंग स्मार्टफोन के लिए एक लैंडिंग पेज जारी किया है जिससे पता चलता है कि गैलेक्सी M32 भारत में 21 जून को दोपहर 12 बजे ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होने के बाद, गैलेक्सी M32 अमेज़न वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

लॉन्च की तारीख का खुलासा करने के अलावा, अमेज़न लिस्टिंग अपकमिंग गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन के बारे में कुछ और स्पेसिफिकेशन की भी पुष्टि करती है। लिस्टिंग से पता चलता है कि सैमसंग फोन FHD+ sMOLED 90hz डिस्प्ले के साथ आएगा।

Amazon लिस्टिंग के जरिए अपकमिंग Galaxy M32 के पूरे डिजाइन का खुलासा किया गया है। यह स्मार्टफोन को ब्लू कलर ऑप्शन में दिखाता है। हालांकि, इसमें और भी कलर वेरिएंट उपलब्ध हो सकते हैं। टीज़र से पता चलता है कि फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। फ्रंट में, फोन एक इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले और चारों ओर पतले बेजल्स के साथ दिखाई देता है। इसका पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में भी काम करेगा।

Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन
अमेज़न लिस्टिंग से अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी एम32 स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि स्मार्टफोन में 6.4-इंच की AMOLED स्क्रीन शामिल होगी जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 90hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है।

लिस्टिंग से आगे पता चलता है कि आगामी सैमसंग गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होना चाहिए। कैमरे के संदर्भ में, सैमसंग फोन में 64-मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 20-मेगापिक्सल का इमेज सेंसर शामिल है।

अफवाहें और लीक बताते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी M32 या तो MediaTek Helio G80 या Helio G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ होगा। फोन को दो वेरिएंट में आने के लिए तैयार किया गया है – बेस मॉडल 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ।

Samsung Galaxy M32 की भारत में संभावित कीमत
आधिकारिक रिलीज से पहले सैमसंग गैलेक्सी एम32 की कीमत भी लीक हो गई है। यह सुझाव दिया गया है कि अपकमिंग सैमसंग फोन की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होगी। अपेक्षित कीमत को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि आगामी गैलेक्सी M32 का मुकाबला Redmi Note 10S, Poco M3 Pro 5G जैसे फोन से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *