Noida Corona Updates: 11 जून के बाद नोएडा में पहली बार बढ़े कोरोना केस, 15 नए मरीज आए सामने, एक भी मौत दर्ज नहीं

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। मंगलवार को 15 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। 11 जून के बाद पहली बार कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। उस दिन कोरोना के 75 नए केस सामने आए थे, जिसके बाद तेजी के साथ गिरावट आई और सोमवार को दूसरी लहर के बीच सबसे कम 8 मरीज ही मिले थे, जबकि एक मरीज की मौत हुई थी। हालांकि, मंगलवार को किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज की मौत नहीं हुई है।

डीएम सुहास एलवाइ ने बताया कि 22 कोरोना संक्रमित मरीजों ठीक होकर घर गए हैं। वहीं, अभी तक 62338 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। इसके अलावा 466 कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की अभी तक जिले में मौत हो चुकी है। जिले के विभिन्न अस्पतालों में 169 कोरोना मरीजों का उपचार किया जा रहा है। जिले में 13 जून को 11 और 12 जून को 12 कोरोना मरीज मिले थे। 11 जून के बाद एक बार फिर से जिले में कोरोना मरीज बढ़े हैं।

तेजी के साथ किया जा रहा है वैक्सीनेशन
डीएम ने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीनेशन कार्यक्रम में तेजी लाई जा रही है। सदर तहसील के 8 गांव में 45 और उससे अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है। एसडीएम ने हबीबपुर और चुहड़पुर खादर गांव में वैक्सीनेशन सेंटर का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि जिले में लगातार वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *