Samsung भारत में Galaxy M32 नाम से एक नया Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। Amazon India ने खुलासा किया है कि Samsung Galaxy M32 को भारत में 21 जून को लॉन्च किया जाएगा। फोन को उस दिन दोपहर 12 बजे IST पर पेश किया जाएगा, और इसके जल्द ही बिक्री पर जाने की उम्मीद है।

डिज़ाइन – Samsung Galaxy M32 पीछे की तरफ क्वाड प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इस नए मॉडल के साथ कस्टमर को टेक्सचर्ड बैक पैनल और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। सेल्फी कैमरे के लिए डिवाइस में यू-आकार का नॉच होगा, जबकि स्क्रीन के ऊपर और किनारों पर पतले बेज़ेल्स होंगे, नीचे की तरफ भी थोड़ा मोटा बेज़ेल होगा।

डिस्प्ले – एक बड़ी 6.4-इंच की इन्फिनिटी-यू स्क्रीन जो एक पूर्ण HD + सुपर AMOLED स्क्रीन पैनल पेश करती है। डिवाइस 60Hz और 90Hz रिफ्रेश रेट के बीच स्विच कर सकेगा।

कैमरा – फोन में पीछे की तरफ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि हैंडसेट एक वाइड-एंगल लेंस, एक मोनोक्रोम सेंसर और पीछे की तरफ एक डेप्थ-सेंसिंग कैमरा पेश करेगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का शूटर होगा।

बैटरी – Amazon ने खुलासा किया है कि Galaxy M32 में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *