Yash Pal
Azhar Malik – अज़हर मलिक

काशीपुर – कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने तल्ख तेवरों में आबकारी विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अवैध और कच्ची शराब के कारोबार पर रोक लगाने के लिए अधिकारी अलर्ट हो जाएं, यदि किसी भी क्षेत्र में इस तरह के मामले सामने आये तो कठोर कार्यवाही की जाएगी।

     उल्लेखनीय है कि काफी समय से काशीपुर नगरीय एवं ग्रामीण इलाके में अवैध कच्ची शराब का धंधा पनप रहा है,जिससे लोग बुरी तरह प्रभावित हो रहे है। शिकायत लोगो ने कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य से की थी,जिसपर उन्होंने आबकारी विभाग को  निर्देश दिए थे।

     यशपाल आर्य ने कहा कि कई मामले उनके भी संज्ञान में आये है जिस पर कार्यवाही करायी भी गयी है। बावजूद इसके यदि कच्ची शराब का कारोबार नहीं रुकता है, तो जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि कच्ची शराब पर रोक लगाने के लिए पहले से ही सख्त निर्देश दिये गये है, जिस पर विभाग और पुलिस को भी निगरानी रखने के लिए कहा गया है, वहीं उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग के कर्मचारियों द्वारा वेतन को लेकर लगातार मांग की जा रही है, जिसके लिए मुख्यमंत्री से वार्ता की गयी है, जल्द ही परिवहन कर्मचारियों की वेतन संबंधी मांगों का निस्तारण कर दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *