गोहाना। कई बार मौत के आने का पता ही नहीं चलता, अचानक ऐसी अनहोनी हो जाती है जिसके बारे में सोचा भी नहीं होता। ऐसा ही एक वाकया गोहाना के गांव माहरा में हुआ। खेतों में ट्रैक्टर के पीछे जुड़े कल्टीवेटर में खेत के किनारे बैठी महिला उलझ गई। वह करीब दस एकड़ तक घसीटती चली गई और मौत हो गई।

पुलिस ने ट्रैक्टर और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है। गांव माहरा के रोशनलाल अपनी पत्नी सुनीता और भतीजे रिंकू के साथ खेत में गए थे। रोशनलाल खेत में जुताई करने लगा और रिंकू भी खेत में काम करने लगा। सुनीता आराम करने के लिए खेत के साथ कच्चे रास्ते के किनारे पेड़ के नीचे आराम करने के लिए बैठ गई।

उसी दौरान पड़ोस के गांव रभड़ा का कुलदीप ट्रैक्टर लेकर आया। उसने ट्रैक्टर के पीछे कल्टीवेटर जोड़ रखा था। रास्ते के किनारे बैठी सुनीता कल्टीवेटर में उलझ गई। उसके पेट और कूल्हे के पास कल्टीवेटर की दो खुरपी घुस गईं। सुनीता करीब 10 एकड़ तक घसीटती चली गई। गड्ढा आने पर वह कल्टीवेटर की खुरपी से निकल कर कच्चे रास्ते पर गिर गई। रिंकू और रोशनलाल मौके पर पहुंचे तो सुनीता की मौत हो चुकी थी और कुलदीप ट्रैक्टर लेकर वहां से जा चुका था।

घटना का पता लगने पर बरोदा थाना से प्रभारी बदन सिंह व भैंसवान खुर्द चौकी के प्रभारी राकेश सिंह पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। सुनीता की तीन बेटियां हैं जिनमें से एक की शादी हो चुकी है। रिंकू की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *