Paul Pogba Removes Beer Bottle: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद पॉल पोग्बा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हटाई बीयर की बॉटल, वीडियो वायरल

पुर्तगाल के महान स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोका कोला की बॉटल हटाने जैसा ही एक और मामला सामने आया है। यह भी यूरो कप-2020 से ही जुड़ा है। फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा (Paul Pogba) ने मंगलवार को कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले टेबल पर रखी Heineken बीयर की बॉटल को हटा दिया।

यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ आलोचना कर रहे हैं। यह सब हुआ जर्मनी के खिलाफ मैच के बाद। फ्रांस की जीत के हीरो रहे पोग्बा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया था। जब वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे तो उन्होंने अपने सामने बीयर की बॉटल पाया, जिसे तत्काल हटा दिया।

उल्लेखनीय है कि UEFA Euro की कोको कोला की ही तरह Heineken ऑफिशल स्पॉन्सर है। माना जा रहा है कि इन दोनों प्लेयर्स UEFA अथॉरिटीज की ओर से कार्रवाई की जा सकती है।

 

बता दें कि पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के कोका-कोला की बोतल हटाने से दुनिया की इस दिग्गज पेय पदार्थ कंपनी को चार अरब डॉलर का झटका लगा। रोनाल्डो फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और वह पहले भी कार्बोनेटिड पेय पदार्थों के प्रति अपनी असहजता के बारे में बात कर चुके हैं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यूरो 2020 के अधिकारिक प्रायोजकों में से एक कोका-कोला के शेयर की कीमत इसके तुरंत बाद 56.10 डॉलर से 55.22 डॉलर घट गयी। कोका-कोला का बाजार मूल्यांकन भी 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर हो गया जिसमें उसे चार अरब डॉलर का झटका लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *