Hamirpur News: दबंगों की गुंडई! पुत्र को मारी कुल्हाड़ी, बचाने आई मां को निर्वस्त्र कर पीटा

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दबंगों ने एक विधवा महिला के पुत्र को पहले लाठी-डंडे से पीटा, फिर सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। बीच-बचाव करने पहुंची मां को निर्वस्त्र कर पिटाई की। उसे सड़क तक घसीटते हुए पीटते रहे। घटना से गांव के लोग भी सहम गए हैं। पुलिस ने आरोपियों और पीड़ित पक्ष के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हमीरपुर के सिसोलर थाना क्षेत्र के चांदीकला गांव निवासी गीता देवी पत्नी स्व. अमर सिंह अपने पुत्र सौरभ सिंह के साथ घर में रहती हैं। सौरभ अपने घर के दरवाजे पर बैठा था, तभी गांव के ही हिमांशु सिंह, उसका पिता अवधेश सिंह. केके सिंह और दलजीत सिंह लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंच गए। किसी बात को लेकर दोनों में गाली-गलौज हुई फिर सौरभ को घसीटकर मारपीट शुरू कर दी। उसके सिर पर कुल्हाड़ी से भी वार किया गया, जिससे वह खून से लथपथ हो गया।

पुत्र को बचाने विधवा मां पहुंची तो उसे भी सड़क तक घसीटते हुए पीटा गया, जिससे महिला निर्वस्त्र हो गई। घटना की तहरीर थाने में दी गई। पुलिस ने हिमांशु सिंह सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जबकि आरोपित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा लिखा है। पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा उन पर ही केस दर्ज कर लिया गया है।

उधर सिसोलर थाने की इंस्पेक्टर रीता सिंह ने बुधवार को शाम बताया कि सौरभ सिंह और उसकी मां ने आरोपित पक्ष के लोगों के साथ पहले मारपीट की, फिर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *