Noida biggest theft: नोएडा में 30 करोड़ की चोरी का मामला, राममणि पांडेय फरार…अब पुलिस जारी करेगी लुकआउट नोटिस

यूपी में ग्रेटर नोएडा की पूर्वांचल सिल्वर सिटी सोसायटी स्थित फ्लैट से हुई चर्चित चोरी में संपत्ति के मालिक की तलाश में राममणि पांडेय और उसके बेटे किसलय पांडेय पर पुलिस का शक गहराता जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, नाम आने के बाद से राममणि पांडेय फरार है। उसकी तलाश में टीम लगातार लगी हुई हैं।

अब नोएडा पुलिस राममणि के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कराएगी। इसके लिए कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारी गृह मंत्रालय और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के संपर्क में है। बताया जाता है कि एक से दो दिन में यह प्रक्रिया पूरी कर लुकआउट नोटिस जारी कर दिया जाएगा।

 

मोबाइल भी बंद
40 किलो सोना और 6.5 करोड़ कैश चोरी की जांच कर रही पुलिस टीम के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने ही राममणि पांडेय का नाम लिया था। इस आधार पर एफआईआर में भी राममणि का जिक्र पहले दिन से है। पूछताछ के लिए पुलिस टीम उसके घर गई तो वह मोबाइल बंद कर फरार है।

 

पत्नी भी घर पर नहीं
राममणि का बेटा किसलय खुद के विदेश में होने की बात कह रहा है। पूरे परिवार का विदेश आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में राममणि कहीं विदेश न भागने पाए इसलिए पुलिस लुकआउट नोटिस जारी करवाने की तैयारी में है। पुलिस के मुताबिक राममणि की पत्नी संजू पांडेय भी चोरी के खुलासे के बाद से ग्रेटर नोएडा स्थित घर पर नहीं है।


2 एंगल पर चल रही जांच

जॉइंट सीपी, लॉ ऐंड ऑर्डर लव कुमार ने बताया कि चोरी के प्रकरण में जांच दो एंगल पर हो रही है। एक तो मास्टरमाइंड सहित फरार चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई हैं। संपत्ति किसकी थी इसकी जांच जारी है। जो नाम सामने आए हैं उनमें कुछ फरार हैं। विदेश न भागने पाए इसको लेकर सतर्कता बरती जा रही है, कानूनी प्रावधान भी विचार किया जा रहा है।

noida theft

नोएडा की चोरी में बरामद सामान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *