शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र के इमामगंज मजरे खैरहना गांव में देर शाम लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने पहरेमऊ बाजार सब्जी लाने जा रहे एक व्यक्ति को रोककर जमकर पिटाई की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले में पुलिस ने भुक्तभोगी की तहरीर लेकर 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। घटना को पुरानी रंजीत से जोड़कर देखा जा रहा है।

   आपको बता दें कि, पुलिस को दी गई तहरीर में मोइनुद्दीन पुत्र इमामुद्दीन निवासी इमामगंज मजरे खैरहना ने बताया कि, बृहस्पतिवार की शाम लगभग 6:30 बजे वह गांव से पहरे मऊ सब्जी लाने गया था, रास्ते में लौटते समय खैरहना गांव के रहने वाले शब्बीर अली पुत्र अब्बास अली, मंसूर अली पुत्र मकसूद अली, इमरान पुत्र महबूब, अनवर अली पुत्र जुम्मन तथा इशरत आदि ने लाठी-डंडों से लैस होकर उसे घेर लिया। बिना किसी बातचीत के सब ने मिलकर उसको पीटना शुरू कर दिया। वह घायल होकर गिर पड़ा। उसके शोर मचाने पर प्रति पक्षी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। 

   सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को लाकर सीएचसी में भर्ती कराया है। मामले के बारे में लोगों का कहना है कि, चुनाव के दौरान हुई रंजिश के चलते यह मारपीट हुई है। कोतवाली प्रभारी रेखा सिंह ने बताया कि, मामले की सूचना दर्ज कराई जा रही है। पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *