महंगे Airpods जैसे फीचर्स वाला सस्ता Honor Earbuds 2 SE लॉन्च, 32 घंटे बैटरी बैकअप, देखें कीमत

पॉपुलर टेक ब्रैंड Honor ने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) सेगमेंट का विस्तार करते हुए एक किफायती ईयरबड्स Honor Earbuds 2 SE लॉन्च किया है, जो लुक और फीचर्स के मामले में एप्पल के महंगे Airpods से कम नहीं है। ऑनर के नए ईयरबड्स Honor Earbuds 2 SE को बेहद जरूरी एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 32 घंटे की बैटरी लाइफ, लो-लेटेंसी गेम मोड, टच कंट्रोल समेत कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्ट टीवी और टैबलेट समेत अन्य इलेक्ट्रिक गैजेज सेगमेंट में अपनी सस्ती डिवाइसेस के लिए पॉपुलर ऑनर ने अब ट्रू वायरलेस स्टीरियो सेगमेंट में धांसू प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जो कीमत के लिहाज से भी पॉकेट फ्रेंडली है।

 

Honor Earbuds 2 SE price
ऑनर के नए ईयरबड्स Honor Earbuds 2 SE को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 469 युआन यानी करीब 5400 रुपये रखी गई है। ऑनर के ऑनलाइन स्टोर पर इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। ब्लैक और वाइट कलर में लॉन्च Honor Earbuds 2 SE की बिक्री 27 जून से शुरू होगी। माना जा रहा है कि भारत समेत अन्य देशों में भी जल्द ही शानदार फीचर्स वाले ऑनर के इस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया जाएगा। भारत में 6000 रुपये से कम प्राइस रेंज में रियलमी, वनप्लस, एमआई और सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के धांसू ईयरबड्स आ जाते हैं।

 

Honor New TWS Earbuds 2 SE Lauched Price Specs 1

लुक और फीचर्स में शानदार है यह ईयरबड्स

Honor Earbuds 2 SE Features
ऑनर के धांसू ईयरबड्स Honor Earbuds 2 SE की खूबियों की बात करें तो इसमें सबसे खास ये है कि इसे एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इसमें टच सेंसर के जरिये वॉल्यूम और पॉज समेत अन्य जरूरी फीचर्स को कंट्रोल कर सकते हैं। ऑनर का यह ईयरबड्स 10एमएम कस्टम डायनैमिक ड्राइवर्स से लैस है।

 

Honor New TWS Earbuds 2 SE Lauched Price Specs 2

भारत में किफायती दाम वाले ईयरबड्स की बंपर डिमांड

ब्लूटूथ वी5.2 कनेक्टिविटी, डुअल माइक्रोफोन और लो लेटेंसी गेम मोड वाले इस ईयरबड्स को सिंगल चार्ज पर चार्जिंग केस के साथ 32 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं और इसे चार्ज होने में महज डेढ़ घंटे लगते हैं। ऑनर का यह ईयरबड्स स्मार्ट वियर डिटेक्शन टेक्नॉलजी से लैस है, जिससे ये होगा कि आप जैसे ही कान से ईयरबड्स निकालेंगे तो गाना पॉज हो जाएगा और काम में दोबारा डालेंगे को गाना बजने लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *