मुजफ्फरनगरः हरिद्वार से दिल्ली जा रही ट्रेन के एसी कोच में सांप मिलने से हड़कंप, यात्रियों की अटकी सांस

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में ट्रेन के एसी कोच में सांप होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। ट्रेन को जिले के मंसूरपुर रेलवे स्टेशन पर रोककर एसी कोच की तलाशी ली गई। बाद में यात्रियों को दूसरे डिब्बे में शिफ्ट करके ट्रेन को रवाना किया गया। हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही हरिद्वार-बलसाड एक्सप्रेस के बी -1 एसी कोच में सांप होने की सूचना ट्रेन में सवार एक यात्री द्वारा रेलवे कंट्रोल रुम दिल्ली में दी गई थी।

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के बी-1 कोच में एक यात्री को अपने पैर के पास रेंगता हुआ सांप दिखाई दिया था। जैसे ही अन्य यात्रियों को इसकी जानकारी हुई, सबके होश उड़ गए। इनमें से कई ऊपर वाली बर्थ पर चले गए। लोगों में काफी देर तक डर जैसा माहौल रहा। यात्रियों ने इसके बाद हंगामा करते हुए ट्रेन रोकने की मांग कर दी, जिसके बाद अगले ही स्टेशन मंसूरपुर में ट्रेन को रोक दिया गया। ट्रेन का मुजफ्फरनगर जिले के किसी भी स्टेशन पर स्टॉपेज नहीं है लेकिन फिर भी सांप को खोजने के लिए यहां ट्रेन रोक दी गई।

खोजबीन के बाद भी नहीं मिला सांप
सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस वन विभाग के कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई। जीआरपी के जवानों ने बी-1 कोच सहित अन्य डिब्बों की भी तलाशी ली लेकिन सांप नहीं मिला। हालांकि फिर भी यात्रियों ने सांप के डर से बी-1 कोच में जाने से इनकार कर दिया। स्टेशन अधीक्षक अमर यादव ने बताया कि इसके बाद कोच के सभी यात्रियों को दूसरे डिब्बे में भेजकर करके रात 9:30 बजे ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *