Pakistan Super League: मुल्तान सुल्तांस की जीत में चमके शान मसूद, क्वेटा ग्लेडिएटर्स पीएसएल से बाहर

मुल्तान सुल्तांस ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स (Multan Sultans vs Quetta Gladiators) को 110 रन से हराकर पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) टी20 क्रिकेट टूर्नामेंटके प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया है। सलामी बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) ने 42 गेंद में 73 रन बनाकर मुल्तान को पांच विकेट पर 183 रन तक पहुंचाया।

इमरान ताहिर ने झटके 3 विकेट

इसके बाद लेग स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने सात रन देकर तीन विकेट लिए और क्वेटा की पूरी टीम 12 . 1 ओवर में 73 रन पर आउट हो गई। क्वेटा के दो प्रमुख विदेशी खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) और आंद्रे रसल (Andre Russell) अबुधाबी चरण के शुरुआती दौर में ही सिर में चोट(कनकशन) का शिकार हो गए जिसका टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ा।

 

मसूद के दम पर मुल्तान ने बड़ा स्कोर खड़ा किया
पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान ने मसूद की शानदार पारी के दम पर बड़ा स्कोर बनाया। मसूद ने अपनी पारी में सात चौके और चार छक्के जड़े। इसके बाद जॉनसन चार्ल्स ने 24 गेंद में 47 रन बनाए।

मुल्तान के 8 मैचों में आठ अंक हैं
मुल्तान के अब आठ मैचों में आठ अंक हैं। इस्लामाबाद युनाइटेड 12 अंक लेकर प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर चुकी है। पेशावर जाल्मी और लाहौर कलंदर्स के दस दस अंक हैं। गत चैंपियन कराची किंग्स के छह अंक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *