Ghaziabad News: गाजियाबाद में लॉकडाउन के बाद चुराए 200 वाहन, 7 बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद में घंटाघर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गैंग के 7 बदमाशों को अरेस्ट किया है। पुलिस का दावा का है कि ये बदमाश पिछले साल हुए लॉकडाउन के बाद से दिल्ली-एनसीआर में 200 से ज्यादा बाइक और स्कूटी चोरी कर चुके हैं। उनके पास से 14 बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है।

कोतवाली प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि यह गैंग पूरे प्लान के अनुसार काम करता था। अरेस्ट बदमाशों के नाम समीर, इमरान, राकेश, राहुल, इदरिश, आस मोहम्मद और इमरान-2 हैं। गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी की जा रही है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे 2020 में लॉकडाउन के बाद से लगातार वाहन चोरी कर रहे हैं। एक सदस्य की सड़क हादसे में मौत भी हो चुकी है। अन्य की तलाश पुलिस कर रही है।

मालिक पर नजर रख उड़ाते थे बाइक
जानकारी के अनुसार अस्पताल, मार्केट और भीड़भाड़ वाले इलाके में चोरी करते थे। गैंग बाइक को चोरी करने से पहले उसका सौदा कर लिया करता था। उसके बाद तय कीमत के अनुसार चोरी करता था। गैंग का एक सदस्य बाइक पार्क कर जाने के बाद मालिक के पीछे चला जाता था और नजर रखता था।

इस दौरान दूसरा साथी बाइक चोरी कर फरार हो जाता था। वह 5000 रुपये तक की ही डील करते थे। चोरी के बाद वह बाइक पर फर्जी नंबर लगा पेपर बना दिया करते थे और बाइक को बेच देते थे। पुलिस के अनुसार गैंग एक बाइक को महज कुछ मिनट में चोरी कर लेता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *