Zila Panchayat Chunav: प्रयागराज पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए मंथन शुरू


प्रदेश में अभी हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव होने बाकी हैं। इस चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है। अब तक एसपी (SP), बीएसपी (BSP) और कांग्रेस (Congress) ने जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए प्रत्याशी के नाम की प्रदेश के कई जगहों पर घोषणा नहीं की है तो वहीं बीजेपी (BJP) प्रयागराज में अपने जिला पंचायत अध्यक्ष के नाम की घोषणा करने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आपसी मंथन शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस में शुक्रवार को बैठक की।

‘प्रदेश में अधिकतर बीजेपी प्रत्याशी करेंगे जीत हासिल’
प्रयागराज सर्किट हाउस में 2 दिनों तक चलने वाली इस बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष (Zila Panchayat) के नाम के लिए मंथन शुरू हो गया है। केशव प्रसाद मौर्य ने अधिकतर सीट पर जीत का दावा किया। यूपी के 75 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष की लड़ाई में बीजेपी अपने आप को प्रबल दावेदार के तौर पर देख रही है। केशव प्रसाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष सीट पर प्रदेश में अधिकतर सीटों पर बीजेपी का कब्जा होगा। साथ ही ब्लॉक प्रमुख पद के लिए चुनावी मैदान में बीजेपी के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे।

‘बीजेपी 2022 विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीट करेगी हासिल’
केशव प्रसाद मौर्य 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर काफी कॉन्फिडेंस में नजर आए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस तरह बीजेपी पर विश्वास किया है, उस विश्वास पर एक बार फिर से पूरी तरीके से 2022 चुनाव में खरे उतरेंगे और 300 से अधिक सीटें जीतकर विपक्षियों के मुंगेरीलाल के सपने तोड़ने का काम बीजेपी करेगी। इसके अलावा केशव ने ये भी कहा की प्रयागराज में विकास की गंगा बहेगी 300 करोड़ रुपये की लागत का काम चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *