मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई केसः वायरल वीडियो में SP नेता के साथ दिखे लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर, रासुका लगाने की मांग

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में बीजेपी विधायक का भी नाम सामने आने लगा है। मामले के आरोपियों के साथ बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गाजियाबाद में जिला पंचायत सदस्य के पति और कथित बीजेपी नेता प्रदीप कसाना ने ये फोटो जारी किए हैं। उन्होंने आरोप लगााय कि इस पूरे वारदात में आरोपी प्रवेश गुर्जर और उम्मेद पहलवान दोनों के साथ विधायक की तस्वीरें हैं।

कसाना ने विधायक गुर्जर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ रासुका लगाने की मांग की है। उन्होंने जो पुराना वीडियो वायरल किया है, उसमें उम्मेद पहलवान बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर के साथ नजर आ रहा है। यह वीडियो किसी चुनाव प्रचार का है। कसाना ने बाकायदा वीडियो जारी कर बताया कि दोनों पक्षों के आरोपी उम्मेद पहलवान और प्रवेश गुर्जर के नंदकिशोर गुर्जर के साथ संबंध हैं। दोनों की एक साथ की कई तस्वीरें हैं।

कसाना की पत्नी गाजियाबाद के वार्ड-12 से जिला पंचायत सदस्य हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर मुस्लिम शख्स की दाढ़ी काटने की साजिश के मुख्य आरोपी हैं और वे बड़ी पार्टियों पर आरोप लगा रहे हैं। कसाना ने कहा कि दोनों ओर के आरोपी प्रवेश गुर्जर और उम्मेद पहलवान विधायक नंदकिशोर गुर्जर के समर्थक हैं। इसलिए सबसे पहले विधायक और उमेद पहलवान दोनों पर रासुका लगनी चाहिए। कसाना ने वीडियो में अपने आपको एबीवीपी और बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है।

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर के साथ ​प्रवेश गुर्जर

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर के साथ प्रवेश गुर्जर

वहीं, इधर पुलिस ने मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का मानना है कि ये सभी आरोपी 5 जून की वारदात में शामिल थे। अभी तक इस मामले में 9 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, बीते 5 जून को तावीज को लेकर विवाद के बाद मुस्लिम बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई की गई थी और उसकी दाढ़ी काट ली गई थी। मामले में 7 जून को एफआईआर दर्ज किया गया था। इसके बाद स्थानीय एसपी नेता उम्मेद पहलवान ने अब्दुस समद को लेकर फेसबुक लाइव किया था और कथित तौर पर उन्मादी भाषण दिया था, जिसके इलाके में शांति भंग की आशंका बढ़ गई थी।

मामले में पुलिस ने मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर, आरिफ, आदिल, मुशाहिद समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं उम्मेद पहलवान पर भी उन्माद भड़काने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

बीजेपी विधायक के साथ उमेद पहलवान

बीजेपी विधायक के साथ उमेद पहलवान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *