– मुन्ना अंसारी

लालकुआँ – यूथ काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के अध्यक्ष कमल दानू के नेतृत्व प्रदर्शन करते हुए तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन तहसीलकर्मी को सौपा।

      ज्ञापन मे यूथ काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तराखण्ड के हरिद्वार मे विगत दिनो सम्पन्न हुए कुम्भ मेले मे शासन प्रशासन के द्वारा सहभागिता करने वालों पर कोविड निगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता की गई थी, जिसमे हरिद्वार की प्रतिष्ठित मेडिकल लेब द्वारा चन्द रुपयों की खातिर फर्जी रिपोर्ट बनाकर लोगों की जान से खिलबाड़ की गई है। यही नही एक लाख लोगो की फर्जी टेस्टिंग रिपोर्ट जिसमे एक ही सिम कार्ड से चार सौ रजिस्ट्रेशन और पुराने सेम्पल को ही रिटेस्ट करना घोर अपराध है, जिसके लिये मुख्यमंत्री जिम्मेदार है ।

       वही यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष कमल दानू ने कहा कि मुख्यमंत्री के खोखले दावे हवा हवाई साबित हो रहे है जिसकी हम घोर निंदा करते है वही उन्होने कहा कि इस मामले मे जो भी जिम्मेदार लोग है उन सब पर मुकदमा दर्ज होना चाहिये।

        इस दौरान यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष कमल दानू, ब्लॉक अध्यक्ष राजा धामी, नगर अध्यक्ष सूरज राय, सईद सिद्दिकी, गिरीश मिश्रा, हिमांशु कबडवाल, रितेश चमोली, सुशील सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *