शानदार लुक और फीचर्स वाला Realme Buds Q2 24 को Realme Narzo 30 5G के साथ होगा लॉन्च

पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Realme अगले हफ्ते भारत में धमाल मचाने वाली है। जी हां, अगले हफ्ते रियलमी कई नए प्रोडक्ट से पर्दा उठाने वाली है, जिसमें शानदार लुक और फीचर्स वाला Earbuds Realme Buds Q2 भी है। अगले हफ्ते 24 जून को कंपनी Realme Narzo 30 5G और नई Realme Smart TV के साथ ही Realme Buds Q2 भी लॉन्च करने वाली है।

 

कंपनी ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को रियलमी बड्स क्यू के साथ दिखाया है, जो कि वाकई शानदार है। 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ और एनवायरनमेंट नॉइज कैंसलेशन (ENC) समेत अन्य फीचर्स लैस रियलमी के इस ईयरबड्स को पाकिस्तान में अप्रैल में ही लॉन्च कर दिया था और तब से लोग इसकी इंडिया लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे थे।

 

Realme New Earbuds Realme Buds Q2 Launch Price Specs 1

रियलमी का धांसू लुक वाला ईयरबड्स

संभावित कीमत
Realme Buds Q2 को 24 जून को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस मौके पर भारत में Realme Narzo 30 और Realme Narzo 30 5G को भी लॉन्च किया जाएगा। रियलमी इसके साथ ही 32 इंच का फुल एचडी स्मार्ट टीवी भी लॉन्च करेगी, जो कि स्मार्ट टीवी सेगमेंट में रियलमी की नई एंट्री है। भारत में रियलमी बड्स क्यू को ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। वहीं एक खास बात यह होने वाली है कि भारत में रियलमी के इस लेटेस्ट ईयरबड्स को एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। पाकिस्तान में रियलमी बड्स क्यू को 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जो कि भारतीय करंसी में करीब 2900 रुपये है। भारत में भी इसे तकरीबन इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme New Earbuds Realme Buds Q2 Launch Price Specs 2

भारत में अगले हफ्ते होगा लॉन्च

Realme Buds Q2 Features
Realme Buds Q2 की खूबियों और डिजाइन की बात करें तो इसे कान के अंदर पूरी तरह फिट यानी इन-ईयर डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस ईयरबड्स में बेस बूस्ट प्लस एनहांसमेंट टेक्नॉलजी और पॉलिमर कंपोजिट डायफ्राम के साथ 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इसकी साउंड क्वॉलिटी काफी जबरदस्त हो जाती है। इसमें नया गेम मोड भी दिया गया है, जो कि 88ms लो लैटेंसी ऑफर करता है। इसमें म्यूजिक, कॉल समेत अन्य फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए टच कंट्रोल दिया गया है। बैटरी की बात करें तो रियलमी का दावा है कि रियलमी बड्स क्यू2 को सिंगल चार्ज पर 20 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *