संतान की चाहत में शौहर की शर्मनाक करतूत, तांत्रिक से कराया पत्नी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल

मेरठ में संतान की चाहत में एक शौहर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। शौहर ने अपनी ही पत्नी को तांत्रिक के हवाले कर दिया। तंत्र-मंत्र का झांसा देकर तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। जिसके बाद शौहर और इस्माइल उर्फ भूरा नामक तांत्रिक की ओर से छली गई महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

मामला मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के पुर्वा फैयाज अली का है। जहां बीते बुधवार को एक महिला ने पुलिस थाने में तहरीर दी कि 2 साल पहले उसका विवाह आरोपी ताहिर के साथ हुआ। 2 साल में संतान न होने के कारण ताहिर और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा रहने लगा। जिसके बाद ताहिर तांत्रिक इस्माइल की मदद लेकर संतान प्राप्ति का सपना देखने लगा। संतान के सुख के सपने दिखाकर ताहिर ने पत्नी को तांत्रिक के पास जाने के लिए राजी कर लिया। जिसके बाद तांत्रिक ने उसी के घर में तंत्र क्रिया का ड्रामा करना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।

दुष्कर्म में शौहर की संलिप्तता पाई गई
पीड़ित महिला का आरोप है की तांत्रिक की इस शर्मनाक करतूत में शौहर की सहमति भी शामिल थी। जिसके बाद महिला ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो हकीकत खुलकर सामने आ गई। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि इस कृत्य में तांत्रिक के साथ पीड़िता के शौहर की भी संलिप्तता पाई गई है। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

2222

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *