WTC Final Southampton Weather: हाथ में कॉफी, नजरें गड़ी हैं मैदान पर… WTC फाइनल के लिए यूं बेसब्र दिखे खिलाड़ी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले के लिए जिस वक्त का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार था वह समय आया और गुजर भी गया, लेकिन खेल शुरू नहीं हो सका है। भारतीय क्रिकेट फैंस अपने-अपने घरों में बैठकर साउथम्पटन में बारिश रुकने और खेल शुरू होने के लिए दुआएं कर रहे हैं तो स्टेडियम में तैयार बैठे खिलाड़ियों की भी कुछ ऐसी ही हालत है।

न्यूजीलैंड टीम के ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर शेयर तस्वीर में कीवी प्लेयर्स की बेसब्री दिख भी रही है। ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ी बारिश रुकने और कवर्स हटने का इंतजार करते हुए कॉफी का मजा ले रहे हैं, लेकिन सभी की निगाहें मैदान की ओर ही गड़ी हुई हैं। बता दें कि मैच का टॉस भारतीय समयानुसार 2.30 पर होना था, जबकि 3 बजे खेल शुरू होता, लेकिन बारिश ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

पहले दिन शुक्रवार को लगातार बारिश के कारण शुरुआती सत्र में खेल नहीं हो पाया है। दोनों टीमें टॉस का भी इंतजार कर रही हैं। दूसरी ओर, बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा, ‘दुर्भाग्य से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के पहले दिन शुरूआती सत्र में कोई खेल नहीं होगा।’

इस अंदाज में दिखे भारतीय फैंस।

इस अंदाज में दिखे भारतीय फैंस।

आईसीसी ने खराब मौसम के कारण नुकसान हुए समय की भरपाई के लिए रिजर्व डे रखा है। इस मैच के अधिकांश समय के लिए साउथम्पटन में बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *