सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद मशहूर हुए बाबा का ढाबाके मालिक कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की है । खबर आ रही है कि कांता प्रसाद ने शराब के नशे में गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की थी । दिल्ली पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, उन्‍हें कांता प्रसाद के आत्महत्या की कोशिश की जानकारी अस्पताल से मिली ।
पुलिस ने बताया है कि कांता प्रसाद फिलहाल खतरे से बाहर हैं, उनका इलाज चल रहा है । कांता प्रसाद की पत्नी बादामी देवी ने पुलिस के पूछने पर बताया कि उनके पति पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे, बहुत ज्‍यादा परेशान चल रहे थे । आपको बता दें पिछले साल वीडियो वायरल होने के बाद कांता प्रसाद की मदद से लिए बड़ी संख्या में लोग सामने आए थे, उन्हें लाखों रुपये की आर्थिक मदद भी की गई थी ।
इस आर्थिक मदद से बाद कांता प्रसाद ने पिछले साल दिसंबर में एक नया रेस्टोरेंट खोला था, जो कि दो महीने बाद ही फरवरी में बंद हो गया । सड़क किनारे छोटे से ढाबे पर खाना बनाने वाले कांता प्रसाद को नया रेस्टोरेंट बहुत भारी पड़ा, इसे भारी नुकसान के बाद उन्‍हें बंद करना पड़ा । बताया जा रहा है कि इस रेस्टोरेंट का मासिक खर्च ही लगभग 1 लाख रुपये था, जबकि महीने की बिक्री कभी 40 हजार रुपये से ज्‍यादा नहीं हुई । किराया, काम करने वालों की सैलरी संभालनी तक मुश्किल हो गई । इसके ऊप्‍र राशन, बिजली और पानी ।
आपको बता दें कि पिछले साल यूट्यूबर गौरव वासन ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बाबा का ढाबा को दिखाया गया था । दिल्‍ली के मालवीय नगर में सड़क किनारे छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्‍नी बादामी देवी का ये वीडियो देख लोग बहुत भावुक हो गए थे, जिसके बाद उनकी मदद को कई सामने आए । ढाबे पर खाने वालों की लाइनें लग गईं । हालांकि इसके बाद उन्होंने यूट्यूबर पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया था ।
पिछले दिनों ही यूट्यूबर गौरव वासन, कांता प्रसाद से मिलने पहुंचे थे । गौरव ने कहा था कि गलती करने वाले से बड़ा हमेशा गलती को माफ करने वाला होता है, मेरे माता-पिता ने मुझे यही सीख दी है । इससे पहले कांता प्रसाद का एक वीडियो जारी हुआ था, जिसमें वो गौरव से हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *