BJP विधायक की अफसरों को सलाह- दाल में थोड़ा नमक चलता है… पूरी दाल ही न पी जाएं

कानपुर में बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को हैरान करने वाली नसीहत दे डाली। बीजेपी विधायक के बोल सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। भरे मंच से विधायक महेश त्रिवेदी ने कहा कि थोड़ा बहुत नमक में दाल का सिस्टम तो सभी का रहता है, ये नहीं कि दाल ही हम पूरी पी जाएं। इसमें कोई आत्मा रोए नहीं और व्यवस्था भी चलती रहे और व्यवस्था के पक्ष में हम काम करते हैं। विधायक महेश त्रिवेदी 13 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास करने के लिए पहुंचे थे।

किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी (bjp mla mahesh trivedi) ने ट्रांसपोर्ट नगर में 13 करोड़ की सड़क का शिलान्यास करने के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने जमकर लोगों को कमीशनखोरी का पाठ पढ़ाया। इसके साथ ही पीडब्ल्यूडी (PWD) अधिकारियों को भी नसीहत दी। उनके इस संबोधन पर जोरदार तालियां भी बजीं।

विपक्षियों पर भी साधा निशाना
महेश त्रिवेदी ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्रीय दल कमीशनखोरी में ही पूरे प्रदेश को खा डालते थे। पहली बार हमें ऐसे मुख्यमंत्री मिलें हैं, जो कमीशनखोरी से अलग हैं। यूपी को नवनिर्माण की तरफ ले कर जा रहे हैं।

…इतनी लागत से बनी है सड़क
विधायक ने मंच से कहा कि हमने मुख्यमंत्री और उपमुख्मंत्री को फोन पर बताया है कि ट्रांसपोर्ट नगर में इतनी लागत से सड़क बन रही है। हम लोग वहां जाकर पूजन करेंगे, लेकिन जब इसका लोकार्पण होगा तो उसमें आप को रहना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी लागत से सड़क बन रही है तो हम इसकी जांच भी कराएंगे। इसके बाद विधायक अधिकारियों को खड़ा कर बताने लगें कि हमारे यहां इतनी मजबूत आरसीसी सड़क बनी है और उसी तरह से चल रही है।

BJP विधायक की अफसरों को सलाह- दाल में थोड़ा नमक चलता है... पूरी दाल ही न पी जाएं

BJP विधायक की अफसरों को सलाह- दाल में थोड़ा नमक चलता है… पूरी दाल ही न पी जाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *