Ashwin Plays Darts During Rain: झमाझम बारिश के बीच आर. अश्विन खेल रहे थे डार्ट्स, वीडियो हो रहा वायरल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला आज से शुरू होना था, लेकिन विलेन बारिश ने ऐसा होने नहीं दिया। दिनभर दोनों टीमों के खिलाड़ी खुद को व्यस्त रखने के लिए तमाम हथकंडे अपनाते रहे। कीवी क्रिकेटरों की कॉफी का लुत्फ उठाते तस्वीर ट्विटर पर छाई रही तो ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में अश्विन सपोर्ट स्टाफ के साथ डॉर्ट खेल खेलते दिख रहे हैं। दरअसल, वह टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के साथ साउथम्पटन स्टेडियम में इंडोर गेम खेल रहे थे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बहु प्रतीक्षित विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया जिससे अब यह मैच आवश्यकता पड़ने पर सुरक्षित दिन यानि छठे दिन तक खेला जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तय नियमों के अनुसार अब जरूरत पड़ने पर छठे दिन भी खेल हो सकता है क्योंकि पहले दिन ही छह घंटे का खेल बर्बाद हो गया। बारिश और तूफान की भविष्यवाणी पहले से ही थी और कल शाम से ही जमकर वर्षा होने लगी जो आज दोपहर बाद तक भी जारी रही। चारों तरफ पानी जमा होने के कारण मैदान काफी गीला हो गया था जिसे सुखाने की अच्छी व्यवस्था होने के बावजूद पहले दिन का खेल होना संभव नहीं था।

अंपायर माइकल गॉ और रिचर्ड इलिंगवर्थ ने कई बार मैदान का निरीक्षण करने के बाद भारतीय समयानुसार शाम सात बजकर 30 मिनट (स्थानीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजे) दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की। अब शनिवार को भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजे (स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजकर 30 मिनट) पर खेल शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *