बेहतरीन डिजाइन और शानदार कैमरे के साथ लॉन्च होंगे Xiaomi Mi CC सीरीज स्मार्टफोन्स, देखें डीटेल

भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचने वाली कंपनी Xiaomi जल्द ही लोगों के सामने एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने वाली है, जिनमें शानदार कैमरे और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिलेंगे। एक नई रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि Mi CC Series के स्मार्टफोन्स को Xiaomi धांसू कैमरा और खास डिजाइन के साथ पेश करने वाली है, जो कि मौजूदा समय की मांग है। दरअसल, आजकल लोग स्मार्टफोन्स में कैमरा और डिजाइन पर खास फोकस कर रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए शाओमी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज पेश करने वाली है।

 

मिलेंगे फ्लैगशिप फीचर्स
काफी समय से Xiaomi Mi CC series smartphones लॉन्च की खबरें सुनने को मिल रही हैं और अब इस बारे में कुछ ठोस सुनने को मिल रहा है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन्स युथ को टारगेट करते हुए लॉन्च किए जाएंगे, जिनमें शानदार डिजाइन और खास कैमरा देखने को मिलेंगे। चाइनीज माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक ब्लॉगर ने बताया कि Xiaomi Mi CC सीरीज के स्मार्टफोन्स OPPO Reno 6 Pro और vivo X60 Pro जैसे धांसू मोबाइल्स से मुकाबला करेंगे। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि एमआई सीरीज के मोबाइल्स मिड रेंज सेगमेंट में आएंगे, जिनकी कीमत 20 से 35 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

 

Xiaomi Mi CC series smartphones Launch Specifications 1

शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन्स होंगे जबरदस्त

Mi CC9 जबरदस्त फोन था
शाओमी ने साल 2019 में Mi CC9 लॉन्च किया था, जो लुक और फीचर्स के मामले में काफी शानदार था। एमआई सीसी9 में 6.39 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले था, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल था। शाओमी ने इस फोन को 2 साल पहले 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया था। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था।

 

Xiaomi Mi CC series smartphones Launch Specifications 2

शाओमी की इस स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च का बेसब्री से इंतजार

शाओमी एमआई सीसी9 में 4030 mAh की बैटरी थी, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती थी। इतने शानदार फीचर्स वाले फोन लॉन्च करने के बाद शाओमी ने बाद अगले दो साल तक इसका सक्सेसर लॉन्च नहीं किया। अब शाओमी फिर से धांसू कैमरा और शानदार डिजाइन के साथ शाओमी एमआई सीसी सीरीज के स्मार्टफोन्स ला रही है, जिसका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *