लखनऊ। यूपी के फिरोजाबाद जनपद में एक युवती ने एक युवक की सगाई में जमकर हंगामा किया और पुलिस को बुलाकर लग्न,सगाई को रुकवा दिया। युवती का आरोप है कि जिस युवक की आज सगाई हो रही है उसकी शादी मेरे साथ हो चुकी है।

युवती ने कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिलता है तो वह युवक के दरवाजे पर खुदकुशी कर लेगी। युवती के हंगामे के बाद पुलिस युवक के पिता और चाचा को थाने ले आयी। इस पूरे वाक्ये के बाद घर आये मेहमान बगैर दावत खाये ही चले गए। घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला कांस की है। जहां एक पिता को अपने पुत्र की सगाई करना भारी पड़ गया।

प्रेमिका ने सगाई से पूर्व प्रेमी के घर पहुंच कर हंगामा काटा। जिससे कार्यक्रम में खलल पड़ गया। मामला थाना क्षेत्र के गांव नगला कांस का है। यहां निवासी युवक ने एक साल पूर्व मौसी के घर आई युवती से नजदीकी बढ़ा ली। इसके बाद उसने युवती से आर्य समाज कोटला रोड फिरोजाबाद में शादी रचाई। न्यायालय में शादी को रजिस्टर भी कराया। आरोप है कि दहेज लोभी युवक के पिता ने जानते हुए भी दूसरी जगह से शादी तय कर दी।

जिसके बाद सायं चार बजे के करीब दावत चल रही थी। इसी बीच युवती लड़के के घर पहुंच गई और हंगामा करने लगी। जिसके बाद लगन समारोह में खलबली मच गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समारोह को रुकवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *