शिवाकांत अवस्थी

हरचंदपुर/रायबरेली: शनिवार की दोपहर रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गुनावर कमंगरपुर गांव में उस समय बवाल हो गया।जमीनी पैमाइश कराने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। अचानक पथराव से मौके पर मौजूद हरचंदपुर थाना प्रभारी व कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। आनन फानन मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। सूचना पर कई थानों की फोर्स गांव पहुच गई। जबकि घायलो को ईलाज के लिए सीएचसी पहुचाया गया। जंहा मौजूद चिकित्सक ने उनका ईलाज शुरू कर दिया।

       वीडियो देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें।

   आपको बता दें कि, यूपी के रायबरेली जिले में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गुनावर कमंगपुर गांव में जमीन की चकबंदी करने के लिए राजस्व व पुलिस की टीम पहुची थी। ग्रामीण जमीन की पैमाइश को लेकर आक्रोशित हो गए, और जब पुलिस ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की तो ग्रामीणों की भीड़ की ओर से पुलिस पर पथराव कर दिया गया। अचानक हुए इस हमले से मौके पर मौजूद हरचंदपुर थाना प्रभारी राकेश सिंह व उनके कई अधीनस्थ पुलिस कर्मी घायल हो गए। मामले की सूचना तत्काल वायरलेस से प्रसारित की गई, तो कई थानों की फोर्स गांव पहुच गई और बवाल को शांत कराया। साथ ही घायलो को इलाज के लिए सीएचसी हरचंदपुर पहुचाया गया। जंहा पर उनका ईलाज किया जा रहा है।

    आपको यह भी बता दें कि, बवाल के दौरान पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल मामले में अभी अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। सीएचसी में मौजूद चिकित्सक ने थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों का ईलाज करने की बात कही, साथ ही शरीर के कई हिस्सों में चोटे लगी होने की बात कही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *