Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के फ्लैट से सोना और कैश चोरी का मामला, 4 फरार चोरों पर पुलिस रखेगी इनाम

ग्रेटर नोएडा की पूर्वांचल सिल्वर सिटी के फ्लैट नंबर-301 से हुई 40 किलो सोना और 6.5 करोड़ कैश चोरी में फरार चार आरोपियों पर नोएडा पुलिस इनाम घोषित करेगी। इनाम कितना होगा यह आज रविवार को तय होगा। इन आरोपियों में चोरी के मास्टरमाइंड गोपाल उसके साथी सिमतल, पंकज और सनी का नाम बताया जा रहा है। गोपाल गाजियाबाद के कोतवालपुर का निवासी है। अन्य फरार आरोपी भी गाजियाबाद के हैं। इसलिए नोएडा पुलिस ने इनकी सूचना गाजियाबाद पुलिस को भी देकर गिरफ्तारी में सहयोग मांगा है।

जिले की इस सबसे बड़ी चोरी का खुलासा नोएडा पुलिस ने 11 जून को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर किया था। इनके कब्जे से 13 किलो सोना और 57 लाख कैश बरामद हुआ था। आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि इस चोरी का मास्टरमाइंड गोपाल है और तीन अन्य उसके साथी फरार हैं। इन चारों की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस ने एक हफ्ते पूरी कोशिश की। कामयाबी न मिलने पर अब इनाम घोषित करने की तैयारी है।

पुलिस आरोपितों से पूछताछ के आधार पर यह कह रही है कि चोरी हुई संपत्ति राममणि पांडेय और उसके बेटे किसलय पांडेय ने रखवाई थी। इसकी जांच में ग्रेटर नोएडा में बुटीक चलाने वाली एक महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं बुलंदशहर से एक ड्राइवर को भी उठाया गया है।

राममणि के लिए पुलिस ने तैयार कराया नोटिस
नोएडा पुलिस इस चोरी केस में पूछताछ के लिए राममणि पांडेय, किशलय पांडेय और किशलय की मां को तलाश रही है। राममणि का नाम एफआईआर रेकॉर्ड में भी है। इसी आधार पर राममणि के लिए एक नोटिस नोएडा पुलिस ने तैयार कराया है। माना जा रहा है इसे ग्रेटर नोएडा स्थित उनके घर पर रिसीव करवाया जाएगा। अगर कोई लेने वाला नहीं मिला तो यह नोटिस वहीं पर पुलिस चस्पा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *