INDIA NAZAR – इंडिया नज़र ब्यूरो

किच्छा – नवीन गल्ला मंडी स्थित बैडमिंटन हॉल को मंडी परिषद द्वारा किराए पर दिए जाने का विरोध करते हुए किच्छा बैडमिंटन क्लब के सदस्यों ने विधायक राजेश शुक्ला को ज्ञापन सौंपा है।

       ज्ञापन में बैडमिंटन क्लब के सदस्यों ने कहा कि किच्छा में एकमात्र बैडमिंटन कोर्ट (हॉल) है। जहां बड़ी संख्या में बैडमिंटन खेलने वाले खेल प्रेमी रोजाना पहुंचते हैं। यहां पर कई बार छोटे-बड़े स्तर पर बैडमिंटन टूर्नामेंट भी हो चुके हैं। लेकिन नवीन गल्ला मंडी परिषद द्वारा उक्त हॉल को किराए पर दिया जा रहा है। इससे इन खेल प्रेमियों का मनोबल टूट रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ियों के हित में बैडमिंटन हॉल को किराए पर दिए जाने से रोका जाना जरूरी है।

       क्लब के सदस्यों ने विधायक शुक्ला से उक्त सम्बन्ध में नवीन गल्ला मंडी प्रशासन को निर्देशित कर हॉल को किराए पर जाने से रोकने की मांग की। विधायक राजेश शुक्ला ने मामले से जिलाधिकारी ऊधमसिंहनगर व उपजिलाधिकारी से वार्ता कर अवगत कराया। विधायक शुक्ला ने बैटमिंटन क्लब के सभी सदस्यों को आश्वस्त करते हुए आवश्यक कार्रवाई करने को आश्वस्त किया। ज्ञापन सौंपने वालो में सुधीर पाहवा, नीटू कामरा, राजकुमार ठुकराल, गोपेश पंत, अंकेश अग्रवाल, शरद यादव, शुलभ गुप्ता, सतीश पावा, गगन पंत, पारस अग्रवाल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *