बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर मां का किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध रहा। फिर बाद में मां के उस प्रेमी ने ही 10 वर्षीय मासूम की हत्या कर दी।
मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उन्होंने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और एक संदिग्ध को भी हिरासत में लिया।बताया जा रहा है कि ये घटना मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र में हरनाही गांव की है जहां पर इस वारदात को अंजाम दिया गया।
जिस शख्स से मां के अवैध संबंध रहे, उसी ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में शव को नहर किनारे फेंक दिया। शनिवार सुबह को स्थानीय लोगों को एक बच्चे का शव नहर किनारे मिला, तब पुलिस को सूचना दी गई और परिजनों ने उस शव की पुष्टि की।
मृतक के पिता नरेश चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे घर के सभी लोग सोने चले गए थे, उस समय नीरज (मृतक) घर पर नहीं था। शुक्रवार की रात गांव में अलग अलग तीन जगहों पर बारात आई थी। परिजनों को लगा कि नीरज गांव में बारात देखने गया होगा। लेकिन जब वो लंबे समय तक वापस नहीं आया, तब उसकी तलाश शुरू की गई और फिर शनिवार सुबह को उसके मरने की खबर मिली।
इस घटना के बारे में ASP वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। परिजनों की सूचना पर एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए इस केस की जांच कर रही है, लेकिन पहली नजर में उन्हें ये अफेयर का ही मामला दिखाई पड़ रहा है।
कहा जा रहा है कि मां के अवैध संबंध रहे, और फिर उस प्रेमी ने ही बच्चे की हत्या कर दी। बताया गया है कि बच्चे की नाक पर खून के निशान दिखे हैं। अब पोस्टमॉर्टम के जरिए ज्यादा जानकारी सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *