खबर रायबरेली से है जहां सोशल मीडिया पर एक युवक का तमंचा लहराते फ़ोटो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक किसी समारोह में हाथ में तमंचा लेकर हवा में लहराता हुआ नजर आ रहा है। एक तरफ जहां योगी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने की बात करती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जिले में एक युवक समारोह में अपने साथी के साथ आराम से बैठा हवा में तमंचा लहरा रहा है। यह युवक अवैध तमंचे के साथ गोलू सिंह ग्राम पुरे अभिमान सिंह थाना महराजगंज जनपद रायबरेली बताया जा रहा है। जो पूरे क्षेत्र में आतंक का पर्याय बना हुआ है।
आपको बता दें कि, दो दिनों से रायबरेली जनपद के महराजगंज थाना के गांव पूरे अभिमान सिंह निवासी गोलू सिंह नामक युवक का तमंचा लहराते फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें सोशल मीडिया में वायरल हुए फोटो को लेकर क्षेत्र में चर्चा जोरों पर है।
सूत्रों की मानें तो युवक ने महराजगंज क्षेत्र के आसपास के ही किसी गांव के अन्य युवक के साथ एक समारोह में बैठकर हवा में अवैध तमंचा लहरा रहा है। इस सनसनी भरे हिमाकत को शासन के सख्त तेवर को मुंह चिढ़ाने जैसा कृत्य है। वहीं कुछ सामाजिक संगठनों समेत आम जनमानस ने इस युवक पर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *