लॉन्च से पहले ही सारे खुलासे! Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत लीक

Samsung Galaxy M32 भारत में 21 जून यानी कल लॉन्च होगा। सैमसंग के इस मिड-रेंज फोन को ऐमजॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ऐमजॉन पर बने प्रमोशनल पेज से हैंडसेट के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। अब एक नई लीक रिपोर्ट में कुछ और स्पेक्स और कीमत का पता चला है।

जैसा कि हमें पहले से पता है कि गैलेक्सी एम32 में 6.4 इंच एसएमोलेड डिस्प्ले फुलएचडी+ रेजॉलूशन वाली स्क्रीन होगी। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। स्क्रीन पर एक वाटरड्रॉप नॉच दी गई है जिस पर फ्रंट कैमरा मौजूद है। सैमसंग ने फोन में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया है।

 

इंडियन टिप्स्टर योगेश ने एक ट्वीट में खुलासा किया है कि फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया जाएगा। हैंडसेट में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगा।

 

कैमरे की बात करें तो फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाला क्वाड -रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं। पिछले गैलेक्सी एम31 की तुलना में नए एम32 में कैमरा डाउनग्रेड किया गया है। गैलेक्सी एम1 में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए थे। लेकिन एम32 में फ्रंट कैमरा बेहतर होने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी एम32 में भी पिछले गैलेक्सी एम31 की तरह 6000mAh की बैटरी मिलेगी। हालांकि, फास्ट चार्जिंग क्षमता 15 वाट होगी। कीमत की बात करें तो खबरें हैं कि डिवाइस की कीमत 15 हजार रुपये से कम होगी। गैलेक्सी एम32 को ऐंड्रॉयड 11 के साथ पेश किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *