24 जून को लॉन्च हो सकता है Vivo V21e 5G, तुरंत देखिए कीमत; फोन में है ये सारी खूबियां

वीवो 24 जून को भारत में अपना Vivo V21e 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार हो रहा है। ऐसा लगता है कि कंपनी ने गलती से डिवाइस के लॉन्च की तारीख का खुलासा उसी के लिए एक टीज़र ट्वीट में कर दिया है। ट्वीट को तुरंत हटा दिया गया था, हालांकि, हटाने से पहले MySmartPrice ने ट्वीट को देख लिया।

Vivo V21e 5G: भारत में संभावित कीमत
Vivo V21e को भारत में सिंगल 8GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। देश में इसकी कीमत करीब 25,000 रुपये होने की उम्मीद है।

Vivo V21e 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन

  • Vivo V21e 5G में कथित तौर पर 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम / 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।
  • फोन का मलेशियाई वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC द्वारा संचालित है। कंपनी फोन में 3GB एडिशनल वर्चुअल रैम भी दे सकती है। यह Google के Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड होगा, जो कंपनी के FunTouch OS स्किन पर काम करेगा।
  • यह 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh बैटरी से लैस हो सकता है।
  • डिवाइस में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप होगा जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। आगे की तरफ, इसमें सेल्फी लेने के लिए 32-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी अपकमिंग Vivo V21e के बारे में अधिक जानकारी प्रकट करेगी क्योंकि लॉन्च की तारीख नजदीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *