‘PM मोदी पर योगी भारी’, BJP उपाध्यक्ष AK शर्मा पर विपक्ष का तंज, पूछा- PMO छोड़ ये बनने आए थे?

यूपी में बीजेपी ने एमएलसी और पीएम मोदी के करीबी रहे पूर्व आईएएस अरविंद कुमार शर्मा को प्रदेश संगठन में उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। इस नियुक्ति के बाद विपक्ष के नेताओं ने तंज कसना शुरू कर दिया है। जहां कांग्रेस (Congress) ने सीएम योगी को मोदी पर भारी बताया है तो वहीं एसपी (SP) नेता ने ट्विटर (twitter) पर एके शर्मा की फोटो डालते हुए चुटकी ली है।

कार्यशैली से मोदी काफी प्रभावित थे
बता दें कि एके शर्मा 1988 बैच के गुजरात कैडर के आईएएस हैं और पीएम मोदी के बहुत करीबी माने जाते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के गुजरात के मुख्यमंत्री रहने पर ये लगातार उनके साथ बने रहे। वहीं, 2014 से ये पीएमओ कार्यालय आ गए और पीएम मोदी इनकी कार्यशैली से प्रभावित रहे, लेकिन बीते जनवरी में जब इन्होंने पीएमओ कार्यालय के सचिव पद से इस्तीफा देते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया और यूपी से इन्हें एमएलसी भी बना दिया गया तो राजनीतिक उथल-पथल के चलते यूपी की योगी सरकार में होने वाले परिवर्तन में एके शर्मा के अच्छे भविष्य को लोगों द्वारा देखा जाने लगा।

उपाध्यक्ष बनते ही सारी अटकलों पर लगा विराम
लोगों का मानना था कि पीएम मोदी के करीबी पूर्व आईएएस को योगी सरकार में कोई बड़ा पद दिया जाएगा, लेकिन उन्हें शनिवार को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया गया तो सारी अटकलों पर विराम लग गया। वहीं, विपक्ष के नेताओं ने इसे मुद्दा बनाते हुए तंज कसने शुरू कर दिए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कसा तंज
कांग्रेस के प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम कार्यालय छोड़कर एके शर्मा क्या प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के लिए यूपी आए थे। उन्होंने कहा कि एके शर्मा की ये नियुक्ति बीजेपी के अंदर चल रहे सत्ता संघर्ष को दर्शाती है। पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के बीच चल रहे संघर्ष में कहीं न कहीं योगी भारी पड़े हैं। उन्होंने बीजेपी के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि आप लोग आपसी संघर्ष करें, लेकिन जनता के विषय पर भी सोचें

इन्होंने ने भी कंसा तंज
एसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली के राज दरबार पर लखनऊ का दरबार भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। बड़ा सपना लेकर दिल्ली दरबार से आए शर्मा जी को मात्र उपाध्यक्ष से ही संतुष्ट होना पड़ा। वहीं, एसपी नेता आईपी सिंह ने चुटकी लेते हुए एके शर्मा की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा क्या हाथ लगा एके शर्मा जी के?

a

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *