WTC Final: डेविड वॉर्नर की सुपरमैन फील्डिंग को केन विलियमसन ने किया कॉपी? देखिए तस्वीर

रविंद्र जडेजा, विराट कोहली, डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन जैसे क्रिकेटरों ने फील्डिंग की परिभाषा ही बदल दी है। ये ऐसे फील्डर हैं, जिनके पास गेंद जाने पर बल्लेबाज बहुत संभलकर ही क्रीज छोड़ता है। एक ऐसा ही मौका देखने को मिला आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले के दौरान। केन विलियमसन हवा में छलांग लगाकर गेंद को फील्ड करते दिखे।

इस मोमेंट की तस्वीर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी आईपीएल की पुरानी तस्वीर भी कॉलाज करके शेयर की, जिसमें एक सबसे बड़ी समानता हैं गेंद फील्ड करने की। दोनों का ऐक्शन लगभग एक जैसा ही दिखाई दे रहा है। रोचक बात यह है कि दोनों ही क्रिकेटर एक ही फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। हाल ही में वॉर्नर की जगह केन को कप्तान भी बनाया गया है।

वॉर्नर ने इसके साथ ही लिखा- तस्वीर के लिए कैप्शन दीजिए। लोगों ने भी खूब प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने कहा कि केन ने आपको कॉपी किया है तो कुछ ने दोनों की ही फील्डिंग एबिलिटी को सराहा।

मैच की बात करें तो भारत ने पहली पारी में सभी विकेट खोकर 217 रन बनाए। एक समय वह 300 के करीब जाता दिख रहा था, लेकिन काइल जैमीसन ने 5 विकेट झटकते हुए उसके सपने को तोड़ दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *