मालदा। मालदा हत्याकांड के आरोपी आसिफ मोहम्मद ने फोटो खिंचवाने के लिए अपने परिवार के सदस्यों को घर के तहखाने में चलने को कहा और वहां उसने लकड़ी के ढांचे में पानी में डूबोकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को इस बारे में बताया है। पश्चिम बंगाल पुलिस को आशंका है कि कालियाचक के गुरुटोला गांव में इस हत्याकांड के पीछे संपत्ति संबंधी विवाद मुख्य कारण हो सकता है, लेकिन कहा कि यह निष्कर्ष नहीं है क्योंकि जांच अब भी जारी है।

मालदा ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनीश सरकार ने बताया कि आसिफ के दोस्त सबीर अली (19) और मोहम्मद मारुफ (21) को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से पांच पिस्तौल, 80 कारतूस और 10 मैगजीन बरामद की गई हैं।

हत्या के आरोपी ने एक सप्ताह पहले ये हथियार उन्हें सौंपे थे। सरकार ने बताया, ‘हालांकि हत्याकांड में 19 वर्षीय आसिफ एकमात्र आरोपी है। हथियारों और हत्या के बीच कोई जुड़ाव नहीं मिला है। हम पता लगा रहे हैं कि कहां से उसने ये पिस्तौल और कारतूस जुटाए थे।’ हत्या के आरोपी के बड़े भाई आरिफ मोहम्मद की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार को गुरुटोला गांव में एक मकान के कमरे के भीतर से चार शव खुदाई कर निकाले और आसिफ को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *