Behad-1
INDIA NAZAR – इंडिया नज़र ब्यूरो

किच्छा – पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तिलक राज बेहड़ अब किच्छा विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हो गये है। आज उन्होंने कांग्रेसी अपने समर्थको के साथ आधा दर्जन से ज़्यादा गॉवो का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओ को सुना और उसको हल कराने का आश्वासन दिया।

       तिलक राज बेहड़ से ग्रामीणों ने सड़को की बदहाल व्यवस्था के साथ ही विकास कार्य न होने की शिकायत की। ग्रामीणों ने उनके चुनाव लड़ने पर पूरा समर्थन करने का भरोसा भी दिया।

     आज जिन ग्रामीण क्षेत्रों में तिलक राज बेहड़ ने दौरा किया था,उनमे प्रमुख थे,धोराडाम,नजीमाबाद,टोपी,बखपुर,बब्बरपुर और कलकत्ता फ़ार्म। इन गॉवो में तिलक राज बेहड़ ने विकास करने का भरोसा दिलाया और विकास को लेकर चर्चा की।

Behad-2

     तिलकराज बेहड़ का कहना है कि राज्य की डबल इंजन की सरकार विकास के झूठे सपने दिखा कर ग्रामीणों को गुंमराह करती रही। कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो सबका विकास करती है। सबको साथ लेकर चलती है। राज्य में फिर से कांग्रेस का परचम लहरायेगा।

     इस दौरान ग्रामीण राज्य सरकार से काफी खफा दिखे,तिलक राज बेहड़ दौरे के दौरान कोरोना महामारी में दिवगंत हुए परिवारजनों से भी मिले और दिवगंत लोगो को श्रद्धा सुमन अर्पित किये। उनके साथ श्रवण कुमार, सुंदर सिंह, बलवंत सिंह, बलदेव सिंह, विक्रम कोरंगा, दिलेर सिंह, कुलदीप सिंह, अफाक खान, मोहम्मद नबी, लक्ष्मण सिंह, मान सिंह, बिट्टू सिंह, कश्मीर सिंह, व अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *