बांदा। सदर विधायक के प्रयास से शहरी वंचितों को प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत आवास मिलने क़ा रास्ता प्रशस्ति हो गया। इसके लिये विधायक की पहल पर डूडा विभाग की ओर से उनके कैंप कार्यालय में दो दिवसीय कैंप की मंगलवार से मंगल कामना के साथ शुरुवात हुई। यहां अभी तक पीएम आवास से वंचित पात्र व्यक्तियों के आवेदन लिये गये।

आपको बता दें की कोरोना महामारी के चलते प्रधान मंत्री आवास योजना की प्रगति पर भी विपरीत असर पड़ा। सरकारी कार्यों में रुकावट आ जाने के चलते आवास योजना अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने से बाधित हुई।

सदर विधायक ने कोरोना का कहर कमजोर पड़ने पर संबंधित विभाग डूडा के अधिकारियों से वार्ता की और शहरी पात्रों के आवेदन के लिये अपने यहां कैंप कार्यालय में दो दिवसीय विभागीय शिविर लगाने के निर्देश दिये।

ताकि आवेदन कर्ताओं को विभागीय दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

सदर विधायक के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि रजत सेठ द्वारा शिविर के आयोजन क़ा पिछले दिनों से व्यापक प्रचार किया जा रहा था। इसी क्रम में मंगलवार से यह दो दिवसीय कैंप शुरू हुआ।

सदर विधायक प्रकाश ने बताया की इस तरह के कैंप वह ब्लाक स्तर पर भी लगवायेंगें ताकि ग्रामीण क्षेत्र के वंचित पात्रों को भी लक्ष्य के मुताबिक उन्हें आवास योजना से लाभान्वित किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *