अब मचेगी धूम! जुलाई में भारत आ रही है itel Smart TV 4K रेंज, धांसू फीचर्स के साथ ऐसा डिस्प्ले… देखते ही रह जाओगे

नई दिल्ली। itel कंपनी जुलाई महीने में अपने 4K एंड्रॉइड टीवी की नई रेंज भारतीय मार्केट लॉन्च कर सकती है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, इस टीवी के कुछ फीचर्स की जानकारी भी साझा की है। itel Smart TV 4K रेंज कई खास फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें बड़ी स्क्रीन और अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 55 इंच वेरिएंट को तो पेश किए जाने की उम्मीद है ही लेकिन इसके साथ ही अन्य स्क्रीन साइज वेरिएंट भी लॉन्च किए जा सकते हैं। इस सीरीज के लॉन्च होने से मार्केट में मौजूद कई कंपनियों की टीवी रेंज को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

itel Smart TV 4K में कई जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे जिसमें दमदार प्रोसेसर, शानदार साउंड क्वालिटी जिसके लिए 24W डॉल्बी ऑडियो दिया जा सकता है और लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन शामिल होंगे। संभावना जताई जा रही है कि itel Smart TV 4K अपर-मिडल-इनकम ग्रुप वाले यूजर्स के लिए खासतौर से पेश किए जाएंगे। अगर यूजर्स अपना टीवी अपग्रेड करने के बारे में सोच रहे हैं तो वो कुछ इंतजार कर सकते हैं।

पिछले साल itel ने टीवी सेगमेंट में कदम रखा था। इसके बाद कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में बेहतर और बड़े वेरिएंट्स को लॉन्च किया है। itel की i-सीरीज रेंज ने प्रीमियम क्वालिटी के चलते यूजर्स के बीच सफलता हासिल की। इसके बाद itel ने G-सीरीज के तहत एंड्रॉइड टीवी भी लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपने पोर्टफोलियो को और आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

 

इसके अलावा अन्य जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि रिपोर्ट्स में इसके जुलाई में लॉन्च होने के संकेत मिले हैं। itel इसी कोशिश में है कि वो स्मार्टफोन सेगमेंट के साथ-साथ टीवी सेगमेंट में भी अपने पैर पसारे। CMR इनसाइट्स से संकेत मिले हैं कि कंपनी पहले से ही 7 हजार की रेंज वाले सेगमेंट में एक अच्छा ब्रांड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *