चीनी कंपनियों में गजब की टक्कर! Realme ने बाद अब ये कंपनी भी ला रही है Tablets, जानें क्या होगा खास

इस महीने की शुरुआत में, Realme ने आगामी Realme Pad के साथ टैबलेट स्पेस में अपनी शुरुआत की। यह तब की बात है जब हमें उम्मीद थी कि अन्य बीबीके ब्रांड अपने टैबलेट की घोषणा करेंगे। यहां कोई आश्चर्य नहीं: वीवो ने अब 2021 के अंत तक एक टैबलेट डिवाइस लॉन्च करने की अपनी योजना के बारे में एक रिपोर्ट में पुष्टि की है। डिवाइस का विवरण रोक दिया गया है।

पुष्टि वीवो के भीतर से Tencent की फ्रंट-लाइन रिपोर्टों को दी गई है। एक पुरानी रिपोर्ट में कहा गया था कि वीवो और आईक्यूओ (iQOO) ने पिछले साल टैबलेट डिवाइस लाने की योजना बनाई थी। कंपनियों ने टैबलेट के लिए अलग-अलग नामों के साथ-साथ वीवो पैड और आईक्यूओ पैड जैसे नाम पंजीकृत किए। अब ऐसा लगता है कि Realme सबसे पहले लॉन्च होगा जबकि अन्य BBK ब्रांड इसका अनुसरण करेंगे।

वीवो इस साल टैबलेट की घोषणा करेगा
जबकि टैबलेट के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स अभी तक रहस्य हैं, वीवो के पेटेंट ने टैबलेट डिवाइस की योजना का खुलासा किया है। वीवो पैड रियलमी पैड के टीज़र से बहुत अलग नहीं दिखता है। ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस में सामने की तरफ एक समान नैरो बेजल डिस्प्ले है, जो iPad Air 4 के समान है।

बटन का लेआउट भी iPad Air 4 जैसा ही लगता है। वॉल्यूम रॉकर्स साइड में हैं जबकि पावर की टॉप पर है। टैबलेट पर क्वाड-स्पीकर सेटअप है, जो बाजार में प्रोडक्ट की प्रीमियम पॉजिशनिंग का सुझाव देता है।

रियर हाल के दिनों से बढ़े हुए वीवो स्मार्टफोन जैसा दिखता है, जिसमें एक आयताकार कूबड़ है जिसमें दो कैमरे और एक फ्लैश है। ऐसा लगता है कि वीवो इस स्पेस में सैमसंग और ऐप्पल को चुनौती देने के लिए एक मिडरेंज चिप और कुछ चतुर सॉफ्टवेयर ट्रिक्स का उपयोग करेगा।

अफवाहें यह भी बताती हैं कि ओप्पो एक टैबलेट डिवाइस के लिए योजना के चरणों में है, जो कि Realme और Vivo के कुछ समय बाद लॉन्च होने की उम्मीद है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी कि अगर वनप्लस भी अपने OxygenOS एक्सपीरियंस पर चलने वाले टैबलेट डिवाइस को बाजार में लाने के इरादे की घोषणा करता है।

अभी तक, Realme केवल एक टैबलेट लॉन्च की पुष्टि करने वाला है। कंपनी को Android पर भरोसा करने की उम्मीद है, लेकिन वह ओप्पो के ColorOS एक्सपीरियंस को ला सकती है और इसे बड़े डिस्प्ले के अनुरूप संशोधित कर सकती है। Realme एक मिडरेंज चिप और मिडरेंज-लेवल स्पेसिफिकेशंस के कुछ चतुर संयोजन पर भी भरोसा कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *