ये उम्मीद नहीं थी Samsung! महज 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung एक नया स्मार्टफोन Galaxy M22 पर काम कर रही है। यूएस फेडरल कम्यूनिकेशन्स कमीशन (FCC) साइट की लिस्टिंग से पता चला है कि यह फोन 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यहां पर इस फोन का मॉडल नंबर SM-M225FV/DS है। हालांकि, यहां बहुत ज्यादा डिटेल्स नहीं दी गई हैं लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि Galaxy M22 को 6000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

US FCC वेबसाइट के अनुसार, Samsung फोन में जिसका मॉडल नंबर SM-225FV/DS होगा, 9V/ 1.67A (15W) और 9V/ 2.77A (25W) चार्जिंग क्षमता का सपोर्ट दिया गया होगा। अब यह मॉडल नंबर Samsung Galaxy M22 का बताया जा रहा है तो 25W चार्जिंग इस फोन की मुख्य हाइलाइट्स हो सकती हैं। हालांकि, यह जरूरी है कि यह फास्ट चार्जिंग ही प्रदान करे। 25W केवल चार्जिंग सपोर्ट की बात की जा रही है। इस फोन को 15W चार्जर (EP-TA200) के साथ पेश किया जा सकता है।

 

Samsung Galaxy M22 के संभावित फीचर्स:

यह फोन ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ पेश किया जाएगा। इसमें NFC और वाई-फाई 802.11ac कनेक्टिविटी दी जा सकती हैं। यह ड्यूल-सिम सपोर्ट करेगा। साथ ही 4G LTE सपोर्टेड होगा। यह फोन 6000 एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। फोन मीडियाटेक हेलियो G80 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद होगा। यह फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा जो लेटेस्ट One UI पर आधारित होगा।इसके अलावा फोन के अन्य किसी फीचर की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। US FCC साइट के मुताबिक, Samsung Galaxy M22 को 21 जून को ही सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। ऐसे में इस फोन को लॉन्च होने कुछ समय लग सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *