आ रहा है एक और देसी फोन! Micromax IN 2B के कुछ खास फीचर्स आए सामने, गीकबेंच पर लिस्टेड

Micromax IN 2B Specifications: देसी हैंडसेट निर्माता कंपनी Micromax ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन्स को जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है, हाल ही में Micromax IN 2C को और अब माइक्रोमैक्स इन 2बी को गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। इस आगामी स्मार्टफोन को एंट्री-लेवल हार्डवेयर के साथ देखा गया है जो इस बात का संकेत है कि यह कंपनी का अगला Budget Smartphone हो सकता है। बता दें कि गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स की जानकारी मिली है।

गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि इस Micromax Mobile में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर Unisoc T-610 चिपसेट का इस्तेमाल होगा जिसका कोडनेम ums512_1h10 है। साथ में ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 GPU और 4 जीबी रैम है। वहीं, सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन Android 11 पर काम करता है।

Micromax IN 2B स्मार्टफोन ने सिंगल और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 350 और 1204 स्कोर किया है। इस आगामी स्मार्टफोन में यूनिसॉक प्रोसेसर का होना मतलब यह पिछले वर्जन से थोड़ा कमजोर वेरिएंट होगा। Micromax IN 2B के बारे में फिलहाल यही जानकारी सामने आई है लेकिन उम्मीद है कि फोन के अन्य फीचर्स की भी जानकारी आने वाले हफ्तों में सामने आ सकती है।

 

याद दिला दें कि Micromax In 1b स्मार्टफोन में कंपनी ने MediaTek Helio G35 SoC का इस्तेमाल किया था और फोन में 6.52 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 13 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *