रीवा। रीवा में ख़ाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आधी रात एक युवती को अर्धनग्न हालत में डायल 100 वाहन में बैठाकर जलील किया। उसे जातिसूचक गंदी गालियां और सरेआम बेइज्जत तक किया। लड़की गिड़गिड़ाती रही लेकिन पुलिस को उस पर रहम नहीं आया। पुलिस ने उसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। दरअसल इस युवती को पुलिस ने बस में संदिग्ध हालात में पकड़ा था। दरअसल मामला रीवा जिले के शाहपुर कस्बे का है। रात 1 बजे संदिग्ध हालात में एक युवक-युवती पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिर क्या पुलिस भी गंदी हरकत पर उतारू हो गयी।

जातिसूचक शब्द इस्तेमाल किए – युवती पुलिस के सामने हाथ जोड़ती रही, दया की भीख मांगती रही लेकिन पुलिस ने कोई रहम नहीं किया। उसे कपड़े पहनने तक का भी मौका नहीं दिया गया। एक पुलिस कर्मी युवती के साथ थाने में हैवनियत करने की बात कहता रहा और दूसरे वीडियो बनाते रहे। बेशर्मी की हद पार करते हुए पुलिसकर्मियों ने जाति सूचक शब्दो का इस्तेमाल किया और गंदी बातें करते रहे।

वीडियो वायरल किया – पुलिस ने युवती को अर्धनग्न अवस्था में ही वाहन में बैठा लिया। सारेआम जलील करने के साथ ही अभद्रता और बदसलूकी की। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना कर वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *