Kher
Azhar Malik – अज़हर मलिक

बाजपुर – केलाखड़ा पुलिस को उस वक्त सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक फार्म हाउस में रखी करीब 200 कुंटल खैर की लकड़ी को बरामद कर लिया। पुलिस ने पकड़ी गई खैर की लकड़ी को वन विभाग के सुपुर्द कर दिया।

      बता दें कि बाजपुर सीओ वंदना वर्मा को सूचना मिली की केलाखेड़ा के ग्राम गणेशपुर में एक फार्म हाउस में जंगल से काटकर खैर की लकड़ी रखी गई है। मुखबिर की सूचना पर सीओ वंदना वर्मा ने केलाखेड़ा पुलिस और वन क्षेत्राधिकारी रूपनारायण गौतम के साथ दीपक राणा के फार्म हाउस में संयुक्त रुप से छापेमारी की। जहां पुलिस को एक फार्म हाउस में रखी करीब 200 कुंतल खैर की लकड़ी और एक ट्रैक्टर ट्राली भी बरामद हुई है। पुलिस ने मौके से पकड़ी गई खैर की लकड़ी और ट्रैक्टर ट्राली को वन विभाग के सुपुर्द कर दिया।

      इस दौरान सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि पुलिस को बीते कुछ दिनों से खैर की लकड़ी की तस्करी की सूचना मिल रही थी, जिसके चलते संयुक्त रुप से छापेमारी की गई है। साथ ही उन्होंने बताया कि पकड़ी गई लकड़ी और ट्रैक्टर ट्राली को अग्रिम कार्यवाही के लिए वन विभाग के सुपुर्द कर दिया गया है। वही वन क्षेत्राधिकारी रूपनारायण गौतम ने बताया कि पकड़ी गई खैर की लकड़ी की कीमत करीब 20 लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि दीपक राणा के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *