IND vs NZ WTC Final: फैन मना रहा था जश्न, तभी अजिंक्य रहाणे हो गए आउट, फिर ऐसा गमगीन हुआ माहौल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच WTC फाइनल के दौरान कैमरे पर जश्न बनाता एक फैन उस वक्त अवाक रह गया, जब अजिंक्य रहाणे को ट्रेंट बोल्ट ने आउट कर दिया। विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा का विकेट रिजर्व डे के दिन खेल शुरू होने के कुछ ही देर बाद आउट हो गए। इसके बाद अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत टीम को 100 रनों के पार ले गए।

इस दौरान 50वें ओवर में टीवी कैमरा फैंस के बीच पहुंचा तो सभी के चेहरे पर खुशी थी, लेकिन कुछ ही देर में काफूर हो गई। दरअसल, 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने उपकप्तान और भारत की उम्मीद अजिंक्य रहाणे को वॉटलिंग के हाथों कैच आउट करा दिया। इसके बाद फैंस के चेहरे की खुशी गायब हो गई। इस मोमेंट का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय बल्लेबाजी क्रम दूसरी पारी में नाकाम साबित हुआ और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। भारत की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 88 गेंदों पर चार चौकों की मदद से सर्वाधिक 41 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी ने चार विकेट, ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट, काइल जैमिसन ने दो विकेट और नील वेग्नर ने एक विकेट लिया।

भारत ने सुबह दो विकेट पर 64 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन कप्तान विराट कोहली (29 गेंदों पर 13 रन) और चेतेश्वर पुजारा (80 गेंदों पर 15 रन) ने रक्षात्मक रवैया अपनाया। जैमीसन ने हालांकि इन दोनों को देर तक नहीं टिकने दिया। दूसरे सत्र में भी उसके बल्लेबाज कुछ करिश्मा नहीं दिखा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *