सुपरफास्ट! Xiaomi Mi Mix 4 में 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी और धांसू कैमरा, लॉन्च जल्द

भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी Xiaomi आने वाले समय में फ्लैगशिप Mi Mix 4 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसकी कई सारी खूबियों के बारे में पता चला है। Xiaomi Mix Series के अपकमिंग स्मार्टफोन Mi Mix 4 में 5000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 120 वॉट वायर्ड और 80 वॉट वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके साथ ही एमआई मिक्स 4 में सेल्फी के लिए अंडर डिस्प्ले कैमरा समेत कई खास फीचर्स देखने को मिलेंगे। एमआई मिक्स सीरीज के स्मार्टफोन्स की सबसे खास बात तो आप जानते ही होंगे कि ये बड़े डिस्प्ले वाले फोन होते हैं।

 

दिखेगा बहुत कुछ खास
सर्टिफिकेशन साइट्स से लीक खबरों के मुताबिक, एमआई मिक्स सीरीज के फोर्थ जेनरेशन मॉडल Mi Mix 4 में 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन फुल एडी प्लस होगा। इस फोन को 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इसे एंड्रॉइड 11 बेस्ड MIUI 12.5 के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसमें सबसे पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

 

Xiaomi Mi Mix 4 India launch Price Specifications 1

कुछ ऐसा दिख सकता है शाओमी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन

कैमरे तो शानदार होंगे
उम्मीद की जा रही है कि Mi Mix 4 में शानदार कैमरा देखने को मिलेंगे। खबर आ रही है कि एमआई मिक्स सीरीज के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में Sony IMX766 सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस होगा। इसके साथ ही 48 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है, जो कि अल्ट्रावाइड फीचर से लैस होगा। एमआई मिक्स में तीसरा रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, जो कि 5x ऑप्टिकल जूम के साथ टेलिफोटो लेंस होगा। इस फोन में 120x हाइब्रिड जूम, 15x वीडियो जूम, 1920fps स्लो मोशन वीडियो शूटिंग और 8K रिजॉल्यूशन वाले वीडियो शूटिंग सपोर्ट समेत कई खास फीचर्स होने वाले हैं।

 

अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा
Mi Mix 4 में जो एक खास फीचर देखने को मिल सकता है, वो है अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा। जी हां, खबर आ रही है कि एमआई मिक्स 4 में नॉच बिल्कुल नहीं होगा और लोगों को जब सेल्फी लेने की जरूरत होगी, तो वो बस ऑप्शन क्लिक करेंगे और डिस्प्ले में ही उनको फ्रंट कैमरा ऑप्शन दिख जाएगा। माना जा रहा है कि इतनी खूबियों से लैस एमआई के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत में 60 हजार रुपये प्राइस रेंज में उतारा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *