पाइनएप्पल लिप बाम: आप अपने होटों के लिए पाइनएप्पल लिप बाम का भी इस्तेमाल कर सकते है, इससे आपके होटों से कळपंत धीरे धीरे दूर होने लगेगा, इतना ही नहीं इस बाम में विटामिन B3 भी भरपूर मात्रा में पाया जाता है, जो आपके होठों के लिए बेस्ट होता है।

शुगर लिप स्क्रब: सूखी, मृत त्वचा को हटाने के लिए इस स्क्रब को नम त्वचा पर मालिश करें। चीनी धीरे से मृत, शुष्क त्वचा को एक्सफोलिएट करती है और शिया बटर आपके होंठों को हाइड्रेट और शांत करने का काम करता है। एक ऊतक से पोंछ लें और यदि आवश्यक हो तो दोहराएं। इससे आपके होठों में ब्लड सर्कुलेशन भी बेहतर होता है।

लिप रिपेयर नाइट ट्रीटमेंट बाम: जब आप सोते हैं तो यह रिस्टोरेटिव लिप बाम बेहद सूखे, फटे होंठों से राहत दिलाने का काम करता है। इसमें बीज़वैक्स, बादाम का तेल, शीया बटर और अन्य गहरे कंडीशनिंग तेल होते हैं जो टूटे हुए होंठों को ठीक करने और आपके होठों को जीवन देने में मदद करते हैं।

लिप मास्क: कैमोमाइल, शहद और वेनिला के शांत स्वादों से प्रभावित, यह गहराई से भरने वाला होंठ उपचार आपके सोते समय काम करता है। इसमें एक शांत सुगंध और शानदार क्रीम है जो रात भर ठीक लाइनों को परिष्कृत करने वाले अपने हाइड्रेटिंग गुणों के साथ होंठों की मरम्मत और मरम्मत करती है।

होंठ का मुखौटा छीलें: लिप मास्क आपके होठों को हाइड्रेट रखने के लिए चेरी के अर्क, विटामिन ई का उपयोग करता है और गैर-ऑक्सीकरण प्रभाव होने पर आपकी त्वचा को चिकना और कोमल बनाता है। इसमें मौजूद कोलेजन त्वचा की उम्र बढ़ने और आपके होठों के अंदर और आसपास की झुर्रियों और महीन रेखाओं से लड़ने में मदद करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *