बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में 2 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहाँ आरोपित ने बच्ची को उसके घर से देर रात सोते में उठाया और बाद में उसे स्कूल के शौचालय में खून से लथपथ अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। जब ग्रामीणों ने बच्ची की तलाश शुरू की, तो स्कूल के बाहर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस से बचने के लिए उसने भागने का प्रयास किया, किन्तु मुठभेड़ के बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार, 22 जून 2021 की रात 1 बजे 30 वर्षीय परशुराम पुत्र मंगेर ने बच्ची का किडनैप कर लिया। घरवालों को शुरू-शुरू में लगा कि बच्ची को कोई जंगली जानवर उठाकर ले गया है।

किन्तु जब उसकी तलाश शुरू हुई तो घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित स्कूल के पास लोगों को आरोपित मिला। सख्ती से पूछने पर उसने बताया कि उसने लड़की को शौचालय में छिपाया है। बच्ची को खून से लथपथ देख उसे तत्काल नानपारा के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में एडमिट कराया गया। बाद में हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहाँ बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस के सुपुर्द कर दिया, किन्तु वहाँ उसने भागने की कोशिश की और पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से जख्मी हो गया।

बहराइच पुलिस ने इस संबंध में सोशल मीडिया ट्विटर पर अपडेट दिया। पुलिस ने बताया है कि आरोपित को पॉक्सो और NSA धाराओं के तहत अरेस्ट कर लिया गया है। मेडिकल चेक अप के बाद आरोपित की अदालत में पेशी हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बचकर जंगल की तरफ भाग रहा था, इसलिए उन्होंने हवा में गोलीबारी की, किन्तु चेतावनी के बाद जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो पुलिस को उसे वापस पकड़ने के लिए पैर में भी गोली मारनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *